ब्रेक के बाद फिर एक बार एंटोनी ग्रीज़मैन खेलने के लिए तैयार है :

26862156 0 image a 39 1586170314238

बार्सिलोना के एंटोनी ने कहा कि उन्हें कोरोना वायरस पेंडैमिक के कारण मिले एक ब्रेक से सौम्य किया गया है। मुझे लगता है कि व्यक्तिगत स्तर पर यह मेरे लिए अच्छा रहा है। मैं आराम करने में सक्षम हो गया हूँ। मुझे लगता है कि यह पांच साल हो गया है। क्योंकि मुझे लगता है कि एक आराम की कमी थी ।

शारीरिक रूप से यह मानसिक रूप से अच्छा रहा है। मैं अपने परिवार के साथ समय का आनंद लेने में सक्षम था। अब मैं जाने के लिए तैयार हूं।

क्लब की आधिकारिक वेबसाइट ग्रिज़मैन के रूप में कहा गया है। दुनिया भर के पासपोर्ट पेंडैमिक द्वारा बड़े पैमाने पर हिट कर रहे हैं, हालांकि फुटबॉल लीग कार्रवाई के लिए पीछे हट रहे हैं और 12 जून को फिर से शुरू होगा। शीर्ष पोस्ट क्लब बार्सिलोना 14 जून को सत्र फिर से शुरू करेगा। जब वे असली मैरोकॉक पर बात करते हैं।

जबकि असली मैरिड 14 ईबेर के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करने के लिए जून में ते मैदान पर टकराएगा। रेज़मिशन ग्रिज़मैन पर फिर से विचार करना “हम वास्तव में इसके लिए उत्सुक हैं। यह एक लंबा समय रहा है। जब हमने इन ओफिशल मैच को खेला तो मुझे लगता है कि हमने पहले गेम के लिए अच्छी तैयारी कर ली है। इन 11 फाइनल में एक अच्छी शुरुआत करने के लिए हमने तीर छोड़ दिए हैं।

Leave a Reply

%d bloggers like this: