सलमान खान की फूड ट्रक पहल, ” Being Haangryy “, मुंबई में जरूरतमंदों को राशन किट वितरित करते दिखें

Pic credit :ANI

कोरोना के इस काल में बहुत से लोग हैं जो अपनी दो वक्त की रोटी का इंतज़ाम करने में सक्षम नहीं हैं। बहुत से अभिनेता-अभिनेत्री इस स्थिति में सहायता का हाथ बढ़ा रहें हैं। इसी श्रंखला में लोगों की मदद करने के लिए बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने  लॉकडाउन चरण 4.0 में, ” Being Haangryy” नाम की पहल की शुरूआत की हैं जिसके अंतर्गत ज़रूरतमंदों को राशन वितरित करने का कार्य किया जा रहा हैं।

मुंबई में प्रभावित लोगों को खिलाने के लिए, ‘ एक खाद्य ट्रक, बुधवार को मुंबई की सड़कों पर देखा गया जिस पर ” Being Haangryy”  लिखा था तथा स्वयंसेवक राशन का बड़ा बैग ज़रुरतमंद लोगों को प्रदान कर रहें थे । लोग राशन किट लेने के लिए लंबी कतार में लगे थे। हालांकि, ‘बजरंगी भाईजान’ अभिनेता ने इस पहल की घोषणा खुद अपने निजी सोशल मीडिया अकाउंट्स पर नहीं की है।

सलमान खान अपने भतीजे निर्वाण खान और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ पनवेल के फार्महाउस पर रुके हुए हैं, जब से लॉकडाउन की घोषणा की गई हैं। इससे पहले, 54 वर्षीय अभिनेता ने लोगों से उन लोगों के लिए ‘ अन्न दान ’करने का आग्रह किया, जो कोविड ​​-19 के कारण लगाए गए लॉकडाउन से सबसे ज्यादा प्रभावित हैं।

लोगों को ‘अन्न दान’ चैलेंज देने के आग्रह करने के बाद, अभिनेता ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्हें और इउलिया वंतूर, जैकलीन फर्नांडीज को ट्रक पर राशन से भरे बैग लोड करते हुए दिखाया गया है। खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सक्रिय रूप से COVID-19 के दौरान सामाजिक भेद के महत्व के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए वीडियो पोस्ट किए हैं।

Leave a Reply

%d bloggers like this: