भारतीय सेना ने नौशेरा सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश को किया नाकाम, तीन आतंकियों को मार गिराया

जम्मू कश्मीर के नौशेरा में भारतीय सेना के जवानों ने LoC के नजदीक भारतीय सीमा में घुसपैठ कर रहे आतंकियों में से तीन को मार गिराया। भारतीय सेना ने इसकी जानकारी सोमवार को ही दी थी।

नगरोटा कोर के अधिकारियों का कहना है कि 28 मई की रात करीब छह से सात आतंकी LoC के नजदीक भारत की सीमा में घुसपैठ की कोशिश कर रहे थे। इसकी भनक लगते ही सेना ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी। चार दिन तक चले इस ऑपरेशन में सेना ने तीन आतंकियों को मार गिराया और एक के गंभीर रूप से चोटिल होने की आशंका जताई जा रही है। आतंकियों के पास से अलग अलग हथियार भी बरामद किए गए हैं, जिसमें दो AK 47 राइफल, एक M16A2 राइफल, एक पिस्तौल, और एक UBGL के साथ साथ गोला बारूद भी मिले हैं।

अधिकारियों ने इन आतंकियों के पाकिस्तान से संबंध होने की भी पुष्टि की है। उनका कहना था कि इनके पास से जो खाने पीने की समग्रियां मिली हैं वो पाकिस्तान में बनी हैं। इसके अलावा और भी कई सबूत हैं जो पाकिस्तान के भागीदारी का प्रमाण देते हैं।

विश्व इस समय एक महामारी से जूझ रहा है पर हमारा पड़ोसी देश अभी भी वही पुरानी और नीच हरकते करने में मशगूल है। भारतीय सेना भी पाकिस्तान से भेजे आतंकियों से निपटने की अब आदी हो गई है

Leave a Reply

%d bloggers like this: