जिलाध्यक्ष और एसपी ने बुलंदशहर के खुर्जा नगर स्थित क्वारंटाइन सेंटर का किया दौरा, सभी व्यवस्थाओं का लिया जायजा

Pic Credit: Twitter(Ravindra Kumar IAS)

खुर्जा नगर, बुलंदशहर: कोराना संक्रमण को देखते हुए बुलंदशहर के खुर्जा नगर स्थित क्वारंटाइन सेंटर का जायजा, जिलाध्यक्ष रविन्द्र कुमार और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने लिया। उनके साथ अन्य प्रमुख अधिकारीगण भी मौजूद थे, जिन्होंने खुर्जा नगर क्षेत्रांतर्गत कालिंदी कुंज स्थित क्वारंटाइन सेंटर एवं हॉटस्पॉट एरिया मौ० पीली कोठी, मौ० पीरजादगान व वाल्मीकि चौराहा का स्थलीय निरीक्षण किया और वहां के व्यवस्था का जायजा लिया।

इसके अलावा लाउड हेलर के माध्यम से लोगों को लॉक डॉउन के नियमों एवं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने हेतु जागरूक और प्रेरित किया। लोगों को सचेत किया गया कि अगर कोई नियमों का उललघंन करता है तो उसके विरूद्ध विधिवत रूप से कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

हॉटस्पॉट एरिया में कार्यरत पुलिसकर्मियों को खुद की पूर्ण सुरक्षा सुनिश्चित करते हुए अपनी ड्यूटी पूरी निष्ठा से निभाने को लेकर प्रेरित किया गया।
कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए आवश्यक चीजें जैसे मास्क, सैनिटाइजर, साबुन, फेस कवर, ग्लव्स आदि का वितरण किया गया। हॉटस्पॉट एरिया में सभी तरह के आवश्यक वस्तुओं को उपलब्धता बनी रहे यह भी सुनिश्चित किया गया एवं स्वास्थ्य सम्बन्धी सभी प्रकार के जानकारियों को लेकर भी दिशा निर्देश दिए गए।

Leave a Reply

%d bloggers like this: