जम्मू कश्मीर के बड़गाम में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, छह आतंकियों को किया गिरफ्तार

जम्मू कश्मीर के बड़गाम में एक बड़ी कामयाबी पुलिस के हाथ लगी है। सोमवार की सुबह पुलिस ने ये जानकारी दी कि उन्होंने नार्को टेरर मॉड्यूल का भांडा फोड़ किया और उससे जुड़े छह जैश ए मोहम्मद के अंतकियों को गिरफ्तार किया।

ये जानकारी कश्मीर ज़ोन के पुलिस ने ट्वीट करके दी। ट्वीट में उन्होंने ये बताया कि पुलिस ने मॉड्यूल का भांडा फोड़ किया और आंतकियों को गिरफ्तार किया। उन्होंने उनके पास से मादक पदार्थ जैसे हथियार एवं गोला बारूद भी बरामद किए। इनके खिलाफ केस भी दर्ज कर लिया गया है। ये अपने आप में एक बड़ी कामयाबी है, कि समय रहते पुलिस ने इस मॉड्यूल का भांडा फोड़ दिया और इन आतंकियों के मंसूबों पर पानी फेर दिया।

इसके अलावा, आज सुबह आर्मी ने तीन पाकिस्तान प्रशिक्षित आंताकियों को मार गिराया। आज सुबह जब ये आंतकी, हथियारों से लैस, नौशेरा सेक्टर के पास घुसपैठ की कोशिश में थे, तभी आर्मी ने जवाबी कार्रवाई में उनको मार गिराया। हालांकि उस इलाके में सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है। सीमा पर इस तरह की घुसपैठ की कोशिशें लगातार जारी है, पर भारतीय सेना भी पूरी तरह से मुस्तैद है और ऐसी किसी भी कोशिश को विफल करने में सक्षम भी है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: