Money Heist अभिनेत्री द्वारा निभाया गया आंध्र महिला का किरदार, भारतीय दर्शकों को आ रहा हैं खूब पसंद

कोरोनावायरस महामारी ने सबकों घर पर रहने के लिए मजबूर कर दिया है, परंतु इस स्थिति ने सभी लोगों को फिल्मों और अलग- अलग प्रकार की  सीरीज़ को देखने का मौका दिया है ,जो उन्होंने शायद पहले नहीं देखी थी। नेटफ्लिक्स और चिल लोगों के जीवन का अनूठा हिस्सा बन गया हैं और इसी श्रृंखला में सीरीज़ ‘ Money Heist’ लोगों की पसंद बन गयी हैं। इस सीरीज का एक किरदार नैरोबी जो अल्बा फ्लोरेस द्वारा निभाया गया हैं , लोगो का एक पसंदीदा किरदार भी बन गया।

Money Heist के भारतीय प्रशंसकों को इस बात को जानकर बेहद खुशी होगीं की इस सीरीज़ में नैरोबी की भूमिका निभाने वाले अभिनेत्री अल्बा फ्लोरेस ने अपने करियर में पहले एक भारतीय चरित्र को निभाया रखा हैं।  स्पेनिश फिल्म विसेंट फेरर (2013) में, फ्लोरेस एक आंध्र महिला के रूप में दिखाई दी हैं और उसमें उन्होंने काफी अच्छे से तेलुगु भी बोली हैं।

उनके दृश्यों के वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किए जाने के बाद से उनके भारतीय प्रशंसक बेहद खुश हैं । बता दें, Money Heist चौथे सीज़न के रिलीज़ के बाद से ही नेटफ्लिक्स पर भारत में शीर्ष 10 सबसे अधिक ट्रेंडिंग शो में बना रहा है ।

वायरल क्लिप में अल्बा ने आंध्र प्रदेश के अंतपुरम की एक महिला का किरदार निभाया है, जो साड़ी और बिंदी लगाती है।  यह फिल्म जेसुइट मिशनरी के बारे में थी जो भारत में ईश्वर के वचन को फैलाने के लिए आती है।

एक प्रशंसक ने तस्वीरों को साझा करते हुए कहा कि , “क्या आप विश्वास कर सकते हैं कि उसने अपने करियर की शुरुआत में इस तरह की भारी भूमिकाएं निभाई हैं।  मेरा मतलब है, अगर यह शुरुआत थी, तो मैं कल्पना नहीं कर सकता कि वह भविष्य में क्या करेगी, वह पहले से ही अभी आसमान से ऊपर है, और उसने इस प्रसिद्धि और अद्भुत भूमिकाओं के साथ प्यार हासिल किया हैं । “

भारतीय दर्शक उनके इन किरदार को देखकर अत्यंत प्रसन्न हैं तथा अपना भरपूर प्यार दे रहे हैं।

Leave a Reply

%d bloggers like this: