विद्या बालन ने अपनी शॉर्ट फिल्म ‘नटखट’ का किया फर्स्ट लुक जारी

विद्या बालन नटखट नामक एक शॉर्ट फिल्म के साथ एक निर्माता के रूप में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो उनकी अभिनेत्री के रूप में भी पहली शॉर्ट फिल्म है। अभिनेत्री ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर अपनी पहली शॉर्ट फिल्म के फर्स्ट लुक को जारी किया और इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। 

बता दें, उनकी इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल ही पूरी हो गई थी ।  पोस्टर में विद्या को साड़ी पहने हुए देखा जा सकता है। वह पोस्टर में अपने विचारों में खोई हुई सी प्रतीत होती है तथा साथ में बच्चे के सिर पर मालिश करती हुई । फर्स्ट लुक पोस्टर को साझा करते हुए, विद्या ने लिखा: “एक कहानी सुनोगे ? ….. निर्माता के रूप में मेरी पहली शॉर्ट फिल्म का पहला लुक प्रस्तुत हैं और एक अभिनेता के रूप में भी # नटखट ।”

विद्या बालन की पोस्ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, दिया मिर्जा, एकता कपूर, अदिति राव हैदरी, मानवी गागरो और कीर्ति सुरेश जैसी कई हस्तियों ने बधाई का संदेश दिया।   

नटखट शान व्यास द्वारा निर्देशित और रॉनी स्क्रूवाला और विद्या बालन द्वारा निर्मित है।  अभिनेत्री ने अपने पोस्ट में लघु फिल्म की रिलीज की तारीख का खुलासा नहीं किया।

पिछले साल जुलाई में, विद्या ने फिल्म के एक क्लैपबोर्ड की तस्वीर साझा करके अपनी नई परियोजना की घोषणा की थी।  भूल भुलैया अभिनेत्री ने लिखा: “मैं खुश हूं और यह साझा करते हुए उत्साहित भी हूँ कि ,कुछ दिन पहले, मैंने एक अभिनेता के रूप में अपनी पहली शॉर्ट फिल्म की थी … फिल्म का टाइटल नटखट हैं और मेरी एक नई भूमिका में है …. जो कि निर्माता की हैं ।  … मेरी कभी निर्माता बनने की योजना नहीं थी, लेकिन अनुकम्पा हर्ष और शान व्यास द्वारा लिखित कहानी ने मुझे उस दिशा में प्रेरित किया … मेरी दुनिया के साथ इसे साझा करने के लिए अब इंतजार नहीं कर सकती और उम्मीद करती हूँ कि यह कहानी आपसे भी बात करेगी जैसे कि मेरे साथ की । “

नटखट के अलावा, विद्या बालन गणितज्ञ शकुंतला देवी की बायोपिक में भी दिखाई देंगी। वह फिल्म में गणित विषय की जादूगर की भूमिका निभाएंगे। शकुंतला देवी जिन्हें जटिल गणनाओं को जल्दी से हल करने की उनकी प्रभावशाली क्षमता के लिए “मानव कंप्यूटर” के नाम से भी जाना जाता था। उसकी प्रतिभा पहली बार 5 साल की उम्र में खोजी गई थी, जब उसने 18 वर्षीय छात्रों के लिए गणित की समस्या हल कर दी थी।  बायोपिक का प्रीमियर सिनेमाघरों के बजाय अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगा।

Leave a Reply

%d bloggers like this: