कंगना रनौत ने 55 करोड़ रुपये में नेटफ्लिक्स और अमेज़ॉन प्राइम को बेची फ़िल्म ‘थालावी’

कंगना रनौत की ‘थालावी’, जो लॉकडाउन के कारण सबसे ज़्यादा प्रभावित फिल्मों में से एक है, जिसे OTT प्लेटफार्मों नेटफ्लिक्स और अमेज़ॉन प्राइम को बेच दिया गया है। फिल्म के हिंदी और तमिल संस्करण को 55 करोड़ रुपये में बेचा गया हैं । हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान कंगना ने इस बात का खुलासा किया हैं।

उन्होंने वीडियो इंटरव्यू में बताया, “थालावी ‘ एक द्विभाषी फिल्म है तथा यह फिल्म नेटफ्लिक्स और अमेज़ॉन प्राइम दोनों को हिंदी और तमिल दोनों में लगभग 55 करोड़ रुपये में बेची गई है।”

कंगना से पूछे जाने पर कि इस फ़िल्म का ऑनलाइन प्रसारण होगा या नहीं पर उत्तर देते हुए उन्होंने कहा कि, “यह निर्भर करता है। उदाहरण के लिए, ‘थालावी’ जैसी फिल्म सिर्फ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ नहीं हो सकती क्योंकि यह बड़े पैमाने की फिल्म है, न ही ‘मणिकर्णिका’ जैसी फिल्म रिलीज़ हो सकती हैं क्योंकि यह एक डिजिटल स्पेस फिल्म है। लेकिन हाँ, ‘पंगा’, ‘जजमेंटल है क्या’ जैसी फिल्में हो जो इस तरह की ऑडियंस की जरूरतों को पूरा करती हैं। जिस तरह से फिल्म बनाई गई है, वह बहुत ही डिजिटल फ्रेंडली है। उन्होंने डिजिटल माध्यम से बहुत ज़्यादा लागत वसूल की है।

बता दें, कंगना बॉलीवुड की सबसे महँगी अभिनेत्रियों में से एक हैं। कंगना ने ‘थालावी’ में तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता की भूमिका निभाई हैं । फिल्म के पहले लुक को कई दिनों पहले जारी किया गया था लेकिन फिल्म के विषय में कोई और जानकारी अभी तक सामने नहीं आई हैं।

Leave a Reply

%d bloggers like this: