प्रधानमंत्री मोदी ने तालाबंदी के दौरान गरीबों की मदद के लिए किसानों, करदाताओं को धन्यवाद दिया:

नई दिल्ली: मंगलवार शाम को प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने देश की जनता को संबोधित करते हुए किसानों और करदाताओं को धन्यवाद दिया। जिसमे उन्होंने अच्छी ख़बर दी कि कोरोना काल मे ग्रामीण क्षेत्र के गरीबों और किसानों को खाना दिया जाएगा जब तक उनको इसकी आवश्यकता होगी।

 

उन्होंने कहा कि “यदि आज सरकार किसी काम के योग्य है तो उसका पूरा श्रेय देश के किसान और जो भी लोग इस परिस्थिति में गरीबो  को खाना दे रहे है उनको जाता है”।

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की जनता का धन्यवाद करते हुए कहा कि “ आज इन कठिन परिस्थितियों में भी आप सब टैक्स भरकर कोरोना से जीतने में मदत कर रहे है”।

 

कोरोना काल के प्रारंभ में प्रधानमंत्री नरेमद्र मोदी ने प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना का उद्घाटन किया जिसमें उन्होंने बताते हुए कहा कि “ कोरोना काल के प्रारम्भ होने से लेकर और अभी तक सरकार लगभग 20 करोड़ लोगों के जनधन खातो में 31 हज़ार करोड़ रुपए  डलवा चुकी है” जबकि 9 हज़ार करोड़ गरीबो के खाते है डलवा चुकी है”।

 

इसी के साथ उन्होंने बताया कि “इन तीन महीनों में लगभग 80 करोड़ लोगों को 5 किलो चावल और गेहूं की व्यवस्था कर चुकी है”।

उन्होंने भविष्य में आने वाले त्यौहार का भी जिक्र किया उन्होंने कहा कि “आने वाले समय में बोहत से त्यौहार आने वाले है जिसके साथ लोगों के खर्चे भी अधिक हो जाएंगे इसलिए प्रधानमंत्री ने प्रधानमंत्री गरीब कल्याण को नवंबर तक भड़ा दिया”।

Leave a Reply

%d bloggers like this: