प्रधानमंत्री मोदी के रहते भारत की सीमा सुरक्षित: नड्डा

बीजेपी सरकार के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने मंगलवार को कहा कि भारत की सीमाएं बरकरार हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बरकरार ही रहेंगी।

लद्दाख में जारी डी-एस्कल प्रक्रिया के दौरान सेना के तीन जवानों की जान चली गई। चीन की सेना के साथ आज भारतीय सेना का आमना-सामना हुआ। दुर्भाग्यवश  इस झड़प के दौरान भारतीय सेना के तीन जवानों ने अपनी जान गंवा दी। हालांकि भारतीय सेना ने भी चीन के सैनिकों को करारा जवाब दिया है।

“मैं उनके बलिदान के लिए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं और मैं आपको विश्वास दिला सकता हूं, कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत में क्षेत्रीय अंतर्विरोध समझौता नहीं होगा” नड्डा ने कहा|

उन्होंने कहा कि हमारे पास अब संभावित इच्छाशक्ति है और हमारी सेना किसी भी विरोधी का सामना करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।भारत चीन के बीच कल रात हुई झड़प में भारतीय सेना के एक अधिकारी और सेना के दो जवानों की मौत हो गई।

ताज़ा खबरों के अनुसार यह पता चला है कि चीन की तरफ से हुए हमले में 20 जवान शहीद हो गए हैं। बताया जा रहा है कि चीन की तरफ से यह हमला एक दम से हुआ है जिसमे भारत के जवान शहीद हो गए ।

Leave a Reply

%d bloggers like this: