टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट ने मार्किट कमेटी सचिव को चपल्लों और थप्पड़ों से पीटा:

sonali phogat 1591351563

टिक टॉक स्टार और बीजेपी प्रत्याशी हिसार जे एनएन पिछले विधानसभा चुनाव मे आदमपुर क्षेत्र से पूर्व सीएम भजनलाल के बेटे कांग्रेस नेता कुलदीप विशनोई के खिलाफ चुनाव लड़ सुर्खियों में आयी थी।

लेकिन इस बार वह एक बार फ़िर वह चर्चे में आती हुई देखी गई।बताया जा रहा है कि वह बालसमंद में अनाज मंडी का जायजा लेनी पहुँची थी वहाँ कमेटी के सचिव से उलझ गई,बात यही पर नही रूखी सोनाली फोगाट ने सचिव की चप्पलों से पिटाई कर दी।

सोनाली फोगाट की दो वीडियो वायरल हुई है जिसमें एक मे वह सचिव को चप्पल मरते हुए नज़र आ रही है और एक मे वह थप्पड़ मरते हुए नज़रआ रही है, बताया जा रहा कि मार्किट का सचिव सोनाली फोगाट पर अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहा था।

साथ ही वहाँ के लोगो ने वीडियो भी बना लिया जिसमें सोनाली फोगाट ये कहती हुए नाराज़ आरही है कि “आप ऐसे शब्दों का प्रयोग कर रहे है जैसे आपको कोई समझ ही नही है,आपको महिला के साथ बोलने या इनके साथ ऐसा बर्ताव करना किसने सिखाया है।आपको इसके लिए जितने थप्पड़ मारे जाए उतने कम है”।

मार्किट सचिव भी घबराया हुआ सा लग रहा था और यह बोल रहा था कि में आपको जानता ही नही हु, सोनाली ने पुलिस में मामला दर्ज करने की भी बात वीडियो में कही है जबकि दूसरे छोर में बालसमंद चौकी के इंचार्ज का इस संबंध में अभी कुछ भी कहना नही है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: