भारतीय अंडर 16 फुटबॉल टीम किसी से भी मुकाबला करने में सक्षम

भारतीय फुटबाल टीम के कोच बिबिनो फ़र्नान्डिस ने भारतीय अंडर 16 फुटबाल टीम पर भरोसा जताते हुए कहा है कि उनकी टीम किसी भी टीम से किसी भी स्तर पर मुकाबले के लिए तैयार है।

कुआला लामपुर में 18 जून को एफसी हाउस में किये गए एफसी यू16 चैंपियनशिप बहरैन 2020 के ऑफिशल ड्रा में भारतीय टीम को ग्रुप सी में कोरिया रिपब्लिक, ऑस्ट्रेलिया और उज़्बेकिस्तान के साथ रखा गया है।

फ़र्नान्डिस का कहना है कि” ड्रा से पहले मैं बिल्कुल निश्चिन्त था और मेरी विरोधी टीम के रूप में किसी भी टीम को लेकर कोई प्राथमिकता नहीं थी। हमारी टीम ने क्वालीफ़ायर में अच्छा प्रदर्शन किया है और मुझे इस टीम पर पूरा भरोसा है। मुझे यकीन है कि हमें इनपर नाज़ होगा। पूरी दुनिया इस समें कोरोना वायरस से जूझ रही है पर हम खिलाड़ियों के साथ मिलकर काम करने का तरीका ढूंढ रहे हैं।

फ़र्नान्डिस ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान मैनेजमेंट टीम के खिलाड़ियों के साथ सम्पर्क में थी और वभी वह तैयारियों में जुट गए हैं।

“कुछ टीमों ने तयारी शुरू कर दी हैं मगर हम भी हफ्ते में 3 दिन ऑनलाइन सेशन के जरिये स्ट्रेंथ ट्रेनिंग, गोलकीपिंग और बॉल हैंडलिंग की प्रैक्टिस करवा रहे हैं। मुझे पता है ये ज्यादा नहीं है मगर हम खिलाड़ियों से सम्पर्क में हैं। हम दूसरी अंडर 16 टीमों के मैच भी द3कहते हैं ताकि उनके खेल को बेहतर तरीके से समझ पाएं।” फ़र्नान्डिस ने कहा।

 

Leave a Reply

%d bloggers like this: